Business Updates

Jagran.com Breaking World Hindi News

Jagran.com Breaking Sports Hindi News

Tuesday 19 August 2014

The Traffic Jam by chicken

भारतीय शहरों में आवारा मवेशियों की वजह से ट्रैफिकजाम होना आम बात है पर ऐसा ही कुछ अमेरिका जैसे देश में हो जाए तो...और वह भी मुर्गे की वजह से। अमेरिका के ओरेगन प्रांत में एक सड़क पर तब जाम की नौबत आ गई जब सड़क पार कर रहे एक मुर्गे को रास्ता देने के लिए वाहनों को रुकना पड़ा।

एक ओरेगन निवासी ने पुलिस को कॉल करके बताया कि एक मुर्गे की वजह से ट्रैफिक बहुत धीमा हो गया है क्योंकि मुर्गा सड़क पार करने के लिए काफी वक्त ले रहा है। पहले तो पुलिस को लगा कि कोई मजाक कर रहा है लेकिन कॉलर ने पुलिस को आश्वस्त किया कि यह कोई प्रैंक कॉल नहीं है और वाकई मुर्गे द्वारा सड़क के बीचो-बीच जाने और फिर बेहद धीमी गति से रोड क्रॉस करने के प्रयास के कारण गाडि़यां लगभग रूक गई हैं।

हालांकि पुलिस जबतक बताए गए स्थान पर पहुंची मुर्गा वहां से फुर्र हो चुका था लेकिन मुर्गे द्वारा सड़क पार करने की इस अजीबोगरीब घटना पर लोग तरह-तरह के चुटकले शेयर कर रहें हैं पर स्थानीय पुलिस का कहना है कि जानवरों द्वारा सड़क पार करने की घटना मजाक का विषय नहीं है। इस बार भले ही कोई दुर्घटना नहीं हुई पर ऐसे हालात कभी भी किसी बड़े हादसे की वजह बन सकते हैं। 

Source: Hindi News

No comments:

Post a Comment