Business Updates

Jagran.com Breaking World Hindi News

Jagran.com Breaking Sports Hindi News

Tuesday 11 March 2014

Woman ‘marries’ dog: ‘I couldn’t think of anything more I’d need from a life partner

आम तौर पर शादी के लिए ऐसे हमसफर की तलाश होती है जो आपसे प्यार करे और आपकी परवाह करे। ब्रिटेन में एक तलाकशुदा महिला को यह सारी खूबियां अपनी कुतिया में नजर आईं और उन्होंने उसके साथ शादी रचा डाली। पढ़ने में यह अटपटा लग सकता है, लेकिन यह सच है।

दक्षिण लंदन निवासी 47 वर्षीय अमांडा रोजर्स ने अपनी पालतू कुतिया शेबा के साथ पूरे रीति रिवाज के साथ विवाह किया है। उनका मानना है कि शेबा में वह सभी गुण हैं जो उन्हें अपने जीवनसाथी में चाहिए थे। यह शादी 200 लोगों की मौजूदगी में क्त्रोएशिया के स्पि्लट शहर में अगस्त, 2012 में हुई थी। रोजर्स ने कहा, शेबा मेरी जिंदगी में कई वर्षो से है। वह मुझे हंसाती है और जब मैं दुखी होती हूं तो मुझे दिलासा देती है। अपने ंजीवनसाथी से मुझे इससे ज्यादा और कुछ नहीं चाहिए। रोजर्स की पहली शादी 20 साल पहले हुई थी, लेकिन कुछ महीनों बाद यह रिश्ता टूट गया था। उन्होंने बताया कि मैंने घुटने के बल बैठकर शेबा को शादी का प्रस्ताव दिया और उसने पूंछ हिलाकर अपनी स्वीकृति दी। जब मैं छोटी थी तभी से चाहती थी कि मेरी शादी की पोशाक सबसे सुंदर हो। इसलिए इसे मैंने खुद डिजायन किया। वह मेरी जिंदगी का यादगार दिन था।

Source: Hindi News

No comments:

Post a Comment