Business Updates

Jagran.com Breaking World Hindi News

Jagran.com Breaking Sports Hindi News

Monday 25 August 2014

World's most pierced man

रिकॉर्ड बनाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते पर 57 वर्षीय जर्मन निवासी रॉल्फ बुखोल्ज का किस्सा सबसे अलग है। उनके नाम अपने शरीर में सबसे अधिक जगह छिदवाने का विश्व रिकार्ड है और उनका नाम गिनीज बुक में दर्ज है। रॉल्फ के चेहरे और माथे पर कुल 453 छिद्र है जिनमें उन्होंने रिंग या स्टड डाल रखा है। चेहरे के अलावा उन्होंने गुप्तांगो में भी छिद्र करा रखे हैं। बहरहाल खबर यह है कि इस व्यक्ति को गल्फ देश दुबई ने अपने यहां आने से रोक दिया है।

रॉल्फ बुखोल्ज को दुबई के एक होटल फेयरमेंट स्थित नाईट क्लब सर्क ला सोईर ने आमंत्रित किया था पर उन्हें दुबई हवाई अड्डे पर ही रोक लिया गया और वापस भेज दिया गया। रॉल्फ का इस कल्ब में कार्यक्रम तय था. यह क्लब अजीबो-गरीब कार्यक्रम करवाने के लिए जाना जाता है। यह क्लब 2011 में खुला था और अपने लंदन ब्रांच की तरह लेट नाईट पार्टी करने वालों को कुछ हटकर मनरोंजन कराने की कोशिश करता रहता है।

कल्ब के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर जैद लहाउद ने कहा, हम हमेशा कुछ नया करने की कोशिश में लगे रहेंगे, लेकिन हम सरकारी कानून और हुक्म भी मानेंगे. उसने आगे कहा कि रॉल्फ का ना आना हमारे लिए शर्म की बात है। सरकारी अधिकारियों ने उसे वापस भेजने के पीछे कोई तर्क नहीं दिया।

Source: Hindi News

No comments:

Post a Comment